Ticker

6/recent/ticker-posts

बुढार लाइसेंसी दुकान से हो रही थी शहडोल में शराब की पैकारी, कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाही

 


आबकारी एक्ट 34 (2) के तहत आरोपी को गिफ्तार कर भेजा जेल 


शहडोल: शनिवार की देर शाम कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी के नेतृत्व में गठित टीम ने बुढार रोड में कुशाल कार गैलरी के सामने स्थित एक दुकान में दबिश देकर कार्यवाही करते हुए लगभग 7 पेटी अवैध रूप से भंडारित की गई शराब को जप्त कर आरोपी आसिफ खान के खिलाफ 34(2) के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से कथित आरोपी से बुढार लाइसेंसी शराब दुकान ठेकेदार द्वारा शराब की बिक्री शहडोल जिला मुख्यालय में कराई जा रही थी जिस पर पुलिस द्वारा लगातार नजर रखी गई थी जिसके उपरांत कार्यवाही को अंजाम शनिवार की शाम पुलिस द्वारा दिया गया।

लम्बे समय से जारी थी पैकारी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहडोल बुढार रोड प्रेम बेकरी के समीप निवासी आसिफ खान द्वारा लंबे समय से शहडोल जिला मुख्यालय में बुढार अंग्रेजी शराब दुकान से माल लाकर विक्रय किया जा रहा था जिस पर काफी लंबे समय से पुलिस रेकी कर रही थी और पुलिस कप्तान कुमार प्रतीक के निर्देशन पर थाना प्रभारी कोतवाली राघवेंद्र तिवारी द्वारा टीम गठित कार्यवाही को अंजाम दिया गया है जिसमे गोवा अंग्रेजी शराब लगभग 7 पेटी जप्त कर कार्यवाही की गई है।

क्या है ठेकेदार की भूमिका 

सूत्रों की माने तो कथित आरोपी आसिफ खान महज एक मोहरा है जिससे अंग्रेजी शराब दुकान के लाइसेंसी ठेकेदार बुढार द्वारा मुनाफे में हिस्सेदारी देकर शहडोल जिला मुख्यालय में शराब की बिक्री लंबे समय से कराई जा रही थी जिस पर कोतवाली पुलिस द्वारा शनिवार को कार्यवाही की गई अब सवाल यह उठता है कि क्या बुढार लाइसेंसी शराब दुकान ठेकेदार पर भी पुलिस अवैध शराब पैकारी करने का मामला दर्ज करेगी या फिर शातिर कथित ठेकेदार अपनी करगुजारी को यूं ही जारी रखेगा। यही नहीं बताया यह भी जाता है कि जिला मुख्यालय व सोहागपुर थाना क्षेत्र से लगे अन्य स्थानों पर भी कथित ठेकेदार द्वारा ही अवैध रूप से शराब की बिक्री कराई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments