Ticker

6/recent/ticker-posts

अफवाहों पर ध्यान ना दें यह है शहडोल की स्थिति कोरोना @शहडोल




शहडोल (कोबरा) : विश्व भर में कोरोना वायरस कोहराम मचा रहा है । भारत की स्थिति अन्य देशों की अपेक्षा अभी काफी बेहतर है। मध्य प्रदेश के जबलपुर क्षेत्र में 4 करोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके अलावा मध्यप्रदेश में अब तक कोई भी के सामने नहीं आए हैं ऐसा ही हाल शहडोल संभाग का है। जानकारी के अभाव में एवं अन्य कारणों से कुछ लोग सोशल मीडिया में गलत एवं भ्रामक जानकारियां फैला रहे हैं जिस के संबंध में कोबरा न्यूज़ की टीम द्वारा देर शाम जिले के स्वास्थ्य एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी ओपी चौधरी द्वारा जिले के कोरोना वायरस संबंधी अपडेट लिए गए जिसमें डॉ चौधरी द्वारा यह बात स्पष्ट की गई कि शहडोल जिले में कोरोना संबंधी कोई भी टेस्ट पॉजिटिव नहीं आए हैं ना ही किसी मरीज पर गंभीर शंका जाहिर की जा रही है। जो भी चर्चाएं हैं वह महज अफवाह है।

नही है कोई पोजटिव केस ...
सीएचएमओ डॉ चौधरी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना के कोई भी केस शहडोल में पॉजिटिव नहीं हैं ना ही किसी मरीजों के संबंध में गंभीर आशंका जाहिर की गई है किंतु डॉक्टर चौधरी ने यह भी स्पष्ट किया कि आपकी सुरक्षा आपके हाथ में है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचने की हेतु जितने भी निर्देश जारी किए गए हैं उनका आम नागरिक को गंभीरता से पालन करना है।

बाकी सब अफवाह है...
सोशल मीडिया व्हाट्सएप और फेसबुक में चंदिया उमरिया मैं पॉजिटिव केस की चर्चा जमकर आम हो रही है जोकि महज अफवाह के अलावा और कुछ भी नहीं है । इसके अलावा सोहागपुर जोधपुर धनपुरी बिजुरी ,कोतमा,अनूपपुर में केस पॉजिटिव पाए जाने की जो अफवाह उड़ाई गई है वह भी गलत है इसकी पुष्टि अधिकारियों द्वारा की गई है।


अपील : कोबरा न्यूज़ टीम की ओर से हम आपसे अपील करते हैं कि शासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें एवं सोशल मीडिया में किसी भी प्रकार के अफवाह ना फैलाएं...
गजेंद्र सिंह परिहार
डारेक्टर -कोबरा न्यूज 

Post a Comment

0 Comments